जोसिप हाइट, GSB कॉन्ज़र्न समूह, अरबपति की सफलता और एक अंतरराष्ट्रीय मीडिया कांग्लोमरेट की घोषणा

GSB ग्लोबल समूह के अध्यक्ष: जोसिप हाइट, सफलता का एक नाम

जोसिप हाइट को जिस तरह से भी देखा जाए, वह बहुत कुछ हो सकते हैं, पर एक सेल्फमेड मिलियनेयर के रूप में वह एक बात में निश्चित रूप से हैं: वित्तीय रूप से बेहद सफल!”

— MORING CHRONICLE

LONDON, COVENT GARDEN, GREAT BRITAIN, March 18, 2024 /EINPresswire.com/ — गतिशील और अक्सर अप्रत्याशित व्यापार दुनिया में, ऐसे नेता होते हैं जो केवल जीवित नहीं रहते, बल्कि फलते-फूलते हैं और इस प्रक्रिया में दूसरों के लिए रास्ता बनाते हैं।

जोसिप हाइट, GSB गोल्ड स्टैंडर्ड कॉन्ज़र्न समूह के अध्यक्ष, वर्षों से मीडिया और सार्वजनिक ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। हाइट का करियर दूरदर्शी नेतृत्व, वित्तीय दूरदृष्टि, रणनीतिक अंतर्दृष्टि और उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता से चिह्नित है।

विश्वभर के दैनिक समाचार पत्रों में जोसिप हाइट के बारे में जो कुछ भी पढ़ा जा सकता है, वह विवादास्पद है। कुछ लोगों के लिए, जोसिप हाइट एक वित्तीय रूप से वैश्विक स्तर पर सफल स्व-निर्मित अरबपति हैं, जो अपने कर्मचारियों और साझेदारों के हित में एक अंतरराष्ट्रीय कॉर्पोरेट समूह का नेतृत्व करते हैं। दूसरी ओर, ईर्ष्यालु लोगों के लिए, जोसिप हाइट एक संदिग्ध मनोरंजनकर्ता हैं या बस एक वित्तीय प्रतिभा हैं, जिन्होंने सही समय पर सही ‘गंध’ के लिए बहुत लाभदायक व्यापार किया! यह स्पष्ट है कि जोसिप हाइट वर्षों से एक अंतरराष्ट्रीय मीडिया कॉन्ग्लोमेरेट बनाने में लगे हुए हैं। वसंत के अंत तक 2024 में सभी महाद्वीपों पर 40 दैनिक समाचार पत्र होंगे; वर्तमान में 30 दैनिक समाचार पत्र पहले से ही संचालित हो रहे हैं और वे हमारे ग्रह के सभी महाद्वीपों पर मौजूद हैं।

उनके लिए कुछ भी इससे बदतर नहीं होगा, क्योंकि हर राज्य में तथाकथित चौथी शक्ति मीडिया है, विधायिका, न्यायपालिका और पुलिस के बाद। लेकिन वास्तव में जोसिप हाइट कौन हैं? छह से अधिक वर्षों से, कोई भी इंटरनेट पर पढ़ सकता है कि हाइट क्या कर रहे हैं। यह हाइट के साथ अलग नहीं है, जैसा कि जेफ बेजोस, वॉरेन बफेट, बिल गेट्स, मार्क ज़ुकरबर्ग या बर्नार्ड अर्नॉल्ट जैसे अन्य सफल कॉर्पोरेट नेताओं के साथ है। उन सभी में एक बात सामान्य है: सफलता अंत में उन्हें सही साबित करती है, क्योंकि सफलता वह है जो अंततः ईर्ष्यालु लोगों और निर्माताओं को अलग करती है।

जीएसबी समूह के भविष्य के लिए जोसिप हाइट के दृष्टिकोण उतने ही महत्वाकांक्षी हैं जितने कि व्यावहारिक हैं। हाइट योजना बना रहे हैं कि कंपनी को सतत प्रथाओं और नए बाजारों की खोज के माध्यम से मजबूत किया जाए, जबकि विविधता और समावेश की संस्कृति को भी बढ़ावा दिया जाए। “विविधता सच्चे नवाचार का स्रोत है”, यह हाइट को प्रेरित करता है, जहां उनका कहना है: “विभिन्न परिप्रेक्ष्यों को एक साथ लाकर, हम उन चुनौतियों का समाधान कर सकते हैं जो हमें अकेले शायद ध्यान में नहीं आएंगी, क्योंकि सफलता कोई संयोग नहीं है।” यह एक दृष्टि रखने के बारे में है, लक्ष्यों को स्पष्ट रूप से परिभाषित करने के बारे में है और फिर उन पर जुनून और धैर्य के साथ काम करने के बारे में है।

जोसिप हाइट को जैसा भी देखा जाए, वह बहुत कुछ हो सकते हैं; लेकिन एक चीज निश्चित है: वित्तीय रूप से सफल! इसलिए, अरबपति हाइट के साथ मुहावरेदार स्कूप की आशा भी उत्साही पत्रकारों के लिए नहीं है। अंतिम निष्कर्ष केवल संक्षेप में हो सकता है: जोसिप हाइट एक रहस्य है!”

Cecilia Roberts
MORNING CHRONICLE
+44 7470 869360
email us here
Visit us on social media:
Instagram
YouTube
Other

Explore More

ANZZI’s Latest Bathtubs with Jets and Heater Promise a Leap in Therapeutic Bathing

0 tags

ANZZI’s new bathtubs blend luxury and therapy, offering an unparalleled spa experience at home. At ANZZI, we’re dedicated to enhancing your home spa experience. Our new bathtubs with jets and

Concrete Nail Gun Market to Expand at a 7.2% CAGR, Reaching US$ 1,268.7 Million Valuation by 2034 : Fact.MR

0 tags

Concrete Nail Gun Industry Analysis 2034 Rising Government Infrastructure Investments Boost Sales in the Concrete Nail Gun Market ROCKVILLE PIKE, MD, UNITED STATES, May 27, 2024 /EINPresswire.com/ — The global

New ColorMax Multisensor Full Color IP Cameras

0 tags

Best in class multisensor camera from Cortex Security Ultimate Multisensor Camera for Night Time Surveillance CLEARWATER, FLORIDA, USA, February 19, 2024 /EINPresswire.com/ — Cortex® Security’s new 32MP ColorMax Multisensor cameras